धनबाद डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर्स एसोसिएशन एवं टैमरॉन द्वारा वेडिंग फोटोग्राफी वर्कशॉप का कार्यशाला

Dhanbad : धनबाद बैंक मोड़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के सभागार में धनबाद डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित टैमरॉन वेडिंग फ़ोटोग्राफ़ी वर्कशॉप में टैमरॉन के मेन्टर रानो चट्टोपाध्याय द्वारा डीडीपीए के सदस्यों को वेडिंग फ़ोटोग्राफ़ी और वीडियोग्राफ़ी के तकनीक सिखाए गए ,की किस तरह से वेडिंग में टैमरॉन लेंस का इस्तेमाल करके बेहतरीन परिणाम पाया जा सकता है।
कार्यक्रम में टैमरॉन प्रशिक्षक रानो चट्टोपाध्याय को रेनबो कलर लैब के मालिक ओम अग्रवाल ने, कंपनी के शब्बीर को संस्था के अध्यक्ष बुला चंद्र एवं एल्बम बाजार के मुकेश साव को भारतनं चावड़ा ने बुके एवं शॉल देकर सम्मानित किया।

धनबाद जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष बुला चंद्रा ने बताया कि फोटोग्राफर्स कैमरा के लेंस तो खरीद लेते हैं लेकिन उसे बेहतरीन तरीके से चलाया कैसे जाए यह प्रशिक्षण के माध्यम से बताया गया। हमारा उद्देश्य फटॉग्रफर्स के हित में विभिन्न गतिविधियों के अलावा सदस्यों को प्रशिक्षित करना भी है जिसके तहत यह प्रशिक्षण कार्यक्रम किया गया । कार्यक्रम के अंत में धनबाद जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए सदस्य फोटोग्रफर्स को आई कार्ड एवं सर्टिफिकेट वितरण किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के अध्यक्ष बुला चंद्रा ,सचिव रामकुमार सिंह ,कोषाध्यक्ष विश्वास कुमार गुप्ता ,शुभम कुमार, मुन्ना सिंह ,मुन्ना चौहान, विक्की, सोनू, संतोष, रितु, श्रवण,गौरव ,तपन सुपदार, अशोक प्रधान, संजीव मित्रा एवं समस्त फोटोग्राफरों की आम भूमिका रही।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Latest Articles