समाजवादी पार्टी के झारखंड प्रदेश उपाध्यक्ष सह संथाल परगना के प्रभारी बने रविंद्र प्रसाद

महागठबंधन के साथ विधानसभा चुनाव 2024 लड़ेगी समाजवादी पार्टी झारखंड में : मुमताज अली

धनबाद। बुधवार 12 जून को झारखण्ड प्रदेश समाजवादी पार्टी की ओर से एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन धनबाद परिसदन में किया गया। जिसमें मुख्य रुप से प्रदेश के प्रमुख महासचिव मुमताज अली के द्वारा संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित किया गया। जिसमें नव नियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष रवीन्द्र प्रसाद पासवान एवं प्रदेश महासचिव पंडित अवधेश तिवारी उपस्थित हुये । मुमताज अली ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नफरत की खेती करने वाले समाज में जहर घोलनेवाले मजहब के नाम पर इंसानों में घृणा पैदा करने वालों के गाल पर लोकतंत्र के इस पर्व में जोरदार लोगों ने तमाचा लगाया है ।

अली ने कहा कि कुछ फरेब धोखा और दिखावा करने वालों को आवाम ने एक संदेश दे दिया है कि रोजी, रोटी, कपड़ा और मकान की लोगों को जरूरत है । जो सरकार यह चीजें लोगों को उपलब्ध न करायें वह सरकार निकम्मी है । हम सभी को उस निकम्मी सरकार को बदलना है । यही नारा समाजवादी चिंतक डा. लोहिया ने दिया था । इसी नारे को हमारे अजीज लीडर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने डा. लोहिया के संदेश को लेकर लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की और भाजपा के अहंकार को चूर चूर कर दिया । मुमताज अली ने कहा कि आराधना और साधना शांति का साधन है । मगर भाजपा वालों ने इसे अपनी स्वयं और सत्ता के लिये इस्तेमाल किया जो कि रामनगरी अयोध्या और त्रिवेणी संगम इलाहाबाद की सीट पर भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा । अली ने कहा कि 2024 झारखण्ड विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी गठबंधन से समझौता कर 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ।

बैठक में धनबाद, हजारीबाग, गिरिडीह एवं कोल्हान के प्रभारी पंडित अवधेश तिवारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष सह संथाल परगना के प्रभारी रवीन्द्र प्रसाद पासवान को बनाया गया । प्रदेश संगठन सचिव दीपक कुमार चौरसिया को एवं श्रीमती शारदा सिंह को धनबाद महिला प्रकोष्ठ प्रभारी बनाया गया ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Latest Articles