जयराम महतो 55 सीट पर विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे

RANCHI : झारखंडी भाषा संघर्ष समिति (जेबीकेएसएस) के प्रमुख जयराम महतो ने विधानसभा में 55 सीट पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. यह जानकारी उन्होंने रांची के ऑक्सीजन पार्क में मंगलवार को मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जी के से को लगभग 8 लाख अधिक वोट मिले थे उन सभी वोटरों का आभार प्रकट किया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा के चुनाव में 55 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. जिसमें जनरल कास्ट से भी उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतरेंगे.

गोड्डा और जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से उतरेंगे उम्मीदवार

आगे उन्होंने कहा कि गोड्डा और जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र पर पार्टी का विशेष ध्यान है. इस बार के लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी नहीं दे पाए. लेकिन आगामी लोकसभा विधानसभा चुनाव में यहां पर भी प्रत्याशी दी जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब पार्टी लोकसभा चुनाव के बाद और ज्यादा मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि इलेक्शन कमिशन के द्वारा उन्हें जल्द ही चुनाव चिन्ह भी मिल सकते हैं. इसी मुद्दे पर चुनाव लड़ने का काम उनकी पार्टी करेगी लोकसभा चुनाव के दौरान एनडीए और इंडिया गठबंधन द्वारा उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया फोन पर लंबी बातचीत हुई मगर हमने इसे इनकार कर दिया अगर आज गांव में 50 साल की बूढी औरत अनाज के लिए तरस रही है सभी ने ऐसे लोगों के साथ धोखा करने का काम किया है वे लोग उनके साथ धोखा नहीं कर सकते उन्होंने विधानसभा चुनाव में किसी दल के साथ संगठन होने से इनकार करते हुए कहा कि चुनाव के बाद हम समर्थन करने पर विचार करेंगे अमित महतो के द्वारा चुनाव में समर्थन दिए जाने पर खुशी जाता थी वह जरा महतो ने कहा कि यदि वह पार्टी में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत है.

उन्होंने कहा कि इस विधानसभा में चुनाव में छात्रों के लिए संघर्ष रखने की घोषणा की है और राज्य में छात्रों के बीच हताशा और निराशा है वैसे में हमारा संघर्ष आगे भी जारी रहेगा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Latest Articles