धनबाद के बरवाअड्डा में भीषण सड़क में दुर्घटना में चार की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Dhanbad : धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर लोहार बरवा के समीप मंगलवार की देर रात एक तेज रफ्तार हाइवा ने एसयूवी को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. जिससे कार में सवार एक चूड़ी व्यवसाय सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की एसयूवी गलत दिशा में कोलकाता लेने में राजगंज की तरफ जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार हाईवे ने कार को धक्का मार दिया. घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. युवक कर में फंस गए युवकों को आधा शरीर कार से बाहर आ गया था. सूचना पर बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से कर में फंसे लोगों को बाहर निकाला. सभी को शहीद निर्मल महतो मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया वही एक युवक का इलाज चल रहा है. घायल युवक का इलाज शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. शहर की शक्ति मंदिर जोड़ा फाटक के पास रहने वाले राहुल कुमार गुप्ता कार को चला रहे थे. दुर्घटना में राहुल और उनके तीन स्टाफ की मौत हो गई. एक स्टाफ गंभीर रूप से घायल हुआ है. मृतकों में गांधीनगर का अंकित कुमार व बेलगड़िया के संकेत कुमार भी शामिल था. देर रात तक एक मृतक और घायल युवक के नाम पता की जानकारी नहीं मिल पाई थी.

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

इधर घटना की जानकारी मिलने पर रात 1:00 राहुल की पत्नी शालू गुप्ता शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची. उसका रो-रो कर बुरा हाल था. परिजनों ने बताया कि राहुल की शादी 6 साल पहले हुई थी. उसकी 4 साल का एक बेटा है. अस्पताल में कुछ देर रुकने के बाद परिजन शालू को लेकर घर चले गए.


पत्नी दहाड़ मार कर रोने लगी

हादसे में मारे गए चूड़ी व्यवसाय राहुल गुप्ता की पत्नी शालू गुप्ता रात के लगभग 1:00 बजे मच पहुंची. वहां जैसे ही इमरजेंसी वार्ड में अपने पति को स्ट्रेचर पर पद देखी रोने लगी. वह पति को देखना आगे बढ़ी तभी उनके भांजे को पति के दोस्त एकांत गोस्वामी ने उन्हें रोक लिया. शालू बार-बार कह रहे थे कि मुझे मेरे पति को देखने दो, मत रोको. हालांकि उसे नहीं देखने दिया. वे लोग शालू को पड़कर किसी तरह दरवाजे के बाहर लगे कर के पास ले गया. वहां का में बैठने के दौरान वह चिल्लाने लगी. मुझे देखने दो बगैर उन्हें देख मैं नहीं जाऊंगी. लेकिन भांजा व अन्य दो उन्हें उससे यह कह कर मनाते रहे कि आप कार में ही रहे अभी ठीक है. लेकिन शालू सारी चीज समझ रही थी. उसे अपने आदमी से भेंट करने दो.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Latest Articles