DIMACON 2024 : IMA DHANBAD का वार्षिक सम्मेलन किया गया आयोजन

DHANBAD: आईएमए धनबाद वार्षिक सम्मेलन 2024 (DIMACON 2024) 7 जुलाई 2024 को धनबाद क्लब, लुबी सर्कुलर रोड के ऑयस्टर हॉल में सुबह 9 बजे से आयोजित किया गया। यह लगातार तीसरा वर्ष है जब आईएमए ने इसका आयोजन किया है और लगभग 300 प्रतिनिधियों ने सम्मेलन में भाग लिया। विभिन्न विशिष्टताओं और संकायों से 40 वक्ताओं ने अपना शोधपत्र प्रस्तुत किया। जिनमें कोलकाता, दुर्गापुर और रांची से 10 अतिथि वक्ता शामिल थे, जिन्होंने अपनी विशेषज्ञता साझा की और प्रतिभगियों  को प्रबुद्ध किया, दिन-प्रतिदिन के विषयों के अलावा हाल की तकनीकी प्रगति भी शामिल थी, जिससे निश्चित रूप से धनबाद कोयला क्षेत्र के स्थानीय समुदाय की चिकित्सा में लाभ होगा।


वैज्ञानिक कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 9:00 बजे कार्यक्रम अध्यक्ष डॉ बीएन गुप्ता, डॉ बी के सिंह, डॉ मेजर चंदन अध्यक्ष आईएमए धनबाद, डॉ सुशील कुमार सचिव और डॉ राकेश इंदर कोषाध्यक्ष और वरिष्ठ सदस्यों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। वैज्ञानिक अध्यक्ष डॉ. बीएन गुप्ता के नेतृत्व में पूरे दिन का कार्यक्रम सुचारु रूप से चला, डॉ. जिम्मी अभिषेक और डॉ. निखिल ड्रोलिया ने वैज्ञानिक सत्र का संचालन किया।
शाम को समापन और उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया और आईएमए धनबाद शाखा के अध्यक्ष के रूप में डॉ बी एन गुप्ता के नेतृत्व में नई टीम ने कार्यभार संभाला, उनके साथ सचिव के रूप में डॉ राकेश इंदर सिंह और कोषाध्यक्ष के रूप में डॉ प्रणय कुमार ने कार्यभार संभाला।
आईएमए झारखंड के अध्यक्ष डॉ. एके सिंह मुख्य अतिथि थे और उन्होंने नई टीम आईएमए धनबाद को अपना पूरा समर्थन दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Latest Articles